Friday, January 08, 2010

मम्मी बहुत गंदी है...

पति-पत्नी अपने दोनों बेटों के साथ लिविंग रूम में टीवी देख रहे था, कि पत्नी ने अचानक इशारे से पति को बेडरूम में चलने के लिए कहा...

पतिदेव भी इशारा समझ गए, और मुस्कुराकर बच्चों से बोले, "बच्चों, मैं तुम्हारी मम्मी के साथ ज़रूरी बातें करने बेडरूम में जा रहा हूं... तुम लोग चाहो तो अपना पसंदीदा कार्टून चैनल देख सकते हो..."

इतना कहकर मियां-बीवी रूम में चले गए, और दरवाज़ा बंद हो गया...

कुछ देर बाद बड़ा बेटा उठकर रसोई की तरफ जाने लगा तो मां-बाप के बेडरूम से कुछ अजीब-सी आवाज़ें सुनाई दीं, सो, उसने झुककर चाबी के छेद से अंदर झांका...

लगभग तुरंत ही वह भागकर छोटे भाई के पास पहुंचा, और अपने साथ मां-बाप के बेडरूम तक ले गया, और उसे भी अंदर झांकने के लिए कहा...

छोटा बेटा झांकते ही बोला, "मम्मी बहुत गंदी है... हमें तो अंगूठा चूसने पर भी पीटती है..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...