Tuesday, September 27, 2011

सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे 'कौन बनेगा करोड़पति' में...

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने लाखों-करोड़ों प्रशंसकों की फरमाइश आने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत को अपने सुपरहिट टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में भाग लेने का न्योता भेजा, और रजनीकांत ने भी प्रशंसकों का दिल रखने के लिए हामी भर दी...

अंततः वह महान दिन आ गया, जब अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर हॉटसीट पर बैठे रजनीकांत के सामने थे...

कई मिनट तक तालियां गूंजती रहीं, और आखिरकार अमिताभ बच्चन ने कहा, "कम्प्यूटर जी, हमारे पसंदीदा सुपरस्टार रजनीकांत जी के लिए पहला सवाल पेश किया जाए..."

कम्प्यूटर से तुरंत आवाज़ आई, "मैं लाइफलाइन का इस्तेमाल करना चाहता हूं..."

1 comment:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...